जिंदगी का संघर्ष जीने की ताकत देगा : मैडम चांदनी किन्नर

0
63

जिंदगी का संघर्ष जीने की ताकत देगा : मैडम चांदनी किन्नरडीएल मल्होत्रा, सोनीपत। अपने लिए जीये तो क्या जीये, तू जी मेरे दिल जमाने के लिए…. जब जीवन का सबसे मूल्यवान सच संघर्ष ही है तो हमने किसी को इससे बचने की कोशिश नहीं करनी चाहिए। जिंदगी का संघर्ष जीने की ताकत देगा। ऐसा मानना है चांदनी धर्मा सेवा समिति की प्रधान मैडम चांदनी किन्नर का।

घरो को लोट रहे भूखे प्यासे राहगीरों को दिया जा रहा है खाना

उन्होंने कहा कि देश में माहमारी कोरोना वायरस से पीडि़त लोग भूखे प्यासे अपने घरों को लौट रहे हैं। जनता पर आई मुसीबत को देखते हुए चांदनी धर्मा सेवा समिति की प्रधान मैडम चांदनी किन्नर खुद की मुसीबत समझकर जनता के साथ खड़ी नजर आई। उन्होंने रविवार को जनता की परेशानी को देखते हुए उनके खाने की व्यवस्था की। मैडम चांदनी में आज एक हजार भोजन के पैकेट सोनीपत, मुरथल अड्डे से होते हुए हर चौक पर ड्यूटी पर खड़े पुलिस वालों के साथ-साथ पैदल अपने घरों को जा रहे यात्रियों को खाने के पैकेट दिए। जिंदगी का संघर्ष जीने की ताकत देगा : मैडम चांदनी किन्नर
उन्होंने सोनीपत के अलावा दिल्ली रोड, बहालगढ़ व बहालगढ़ से जीटी रोड होते हुए आरके कालोनी में पहुंचकर लोगों को खाने के पैकेट दिए और उनसे वायदा किया जब तक देश में लॉकडाउन है, वह हर दिन उनके खाने की व्यवस्था करेगी। वही उन्होंने सोनीपत की जनता से राशन देने की बात भी कही है। उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस नामक महामारी ने हमारे देश को बड़ी नाजुक हालत पर लाकर खड़ा कर दिया। ऐसे में हमारे देश की जनता पर दुखों का पहाड़ टूट पढ़ा है। वही उन्होंने कोरोना वायरस को लेकर सभी देशवासियों से अपील की है कि वह बार-बार अपने हाथों को धोतेे रहे व मास्क और से सेनेटाइजर का प्रयोग करें।
जिंदगी का संघर्ष जीने की ताकत देगा : मैडम चांदनी किन्नर

आस-पास के लोगो के लिए एक कॉल पर खाना पहुंचाया जायेगा

उन्होंने कहा कि अगर किसी भी सोनीपतवासी या आस-पास के व्यक्तियों को खाने की कोई दिक्कत हो रही है तो हमारे तो 9671696627 पर कॉल कर कर सकता है। उनकी टीम उनके पास खाना लेकर पहुंच जाएगी। यह नंबर 24 घंटे जनता के लिए खुला है। जिंदगी का संघर्ष जीने की ताकत देगा : मैडम चांदनी किन्नरइस मौके पर उनके साथ बाबा मोनी दास, पम्मी किन्नर, राजेश कौशिक, खुशी, कॉटेज, मोनू, यामीन, फुलझड़ी किन्नर, बोला, सुरेश बादल, राममहेर, विनोद आदि लोग मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.